Tuesday, August 20, 2024

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने अभिषेक बनर्जी को निकाल दिया था? कंट्रोवर्सी पर 'जना' ने तोड़ी चुप्पी

<p style="text-align: justify;"><strong>Abhishek Banerjee Reaction:</strong> अभिषेक बनर्जी बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने साइड रोल करके अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उनकी एक्टिंग में इतना दम होता है कि हर कोई उनका फैन हो जाता है. फिर वो चाहे कॉमेडी हो या सीरियस. हर रोल में अभिषेक खुद को बखूबी ढाल लेते हैं. इसी वजह से आज के समय में वो मेकर्स के फेवरेट एक्टर बने हुए हैं. अभिषेक एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ एक कास्टिंग कंपनी भी चलाते हैं. जिसे लेकर वो इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. रिपोर्ट्स की माने तो अभिषेक के धर्मा प्रोडक्शन ने एक्टर को कास्टिंग से निकाल दिया था. इस कंट्रोवर्सी पर अभिषेक ने चुप्पी तोड़ी है.</p> <p style="text-align: justify;">अभिषेक ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें करण मल्होत्रा की अग्निपथ से जाने के लिए कहा गया था क्योंकि वो उनकी कास्टिंग च्वाइस से इंप्रेस्ड नहीं थे. अभिषेक ने अब स्टेटमेंट शेयर करके बताया है कि उनकी बात को गलत तरीके से लिया गया है. उनका कहने का ये मतलब नहीं था.</p> <p style="text-align: justify;"><strong>अभिषेक ने शेयर किया स्टेटमेंट</strong><br />अभिषेक ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है. जिसमें लिखा है-'इस हफ्ते मुझे दो फिल्मों की रिलीज और एक कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा है. मैं धर्मा प्रोडक्शंस की अग्निपथ (2012) की कास्टिंग प्रोसेस के दौरान मेरी कंपनी कास्टिंग बे को नौकरी से निकालने के बारे में बहुत सी रिपोर्ट पढ़ और सुन रहा हूं. दुर्भाग्य से, इस स्थिति को पूरी तरह से गलत तरीके से पेश किया गया है और हमारे ऊपर आरोप लगाया गया है.एक पॉडकास्ट/इंटरव्यू में, मैंने हमारी बर्खास्तगी का कारण बताया था, जिसमें ये एक्सपेस्ट किया कि हम अग्निपथ के लिए निर्देशक करण मल्होत्रा ​​के विज़न के साथ तालमेल नहीं बिठा पाए थे. मैंने इस बात पर भी ज़ोर दिया कि उस समय अनमोल और मैं काफी यंग थे, लगभग 20 से 23 साल के, और किसी बड़ी कमर्शियल फ़िल्म के लिए कास्टिंग का बहुत कम या बिल्कुल भी अनुभव नहीं था, जिसके कारण शायद हमने प्रोजेक्ट के लिए करण ​​की ज़रूरतों को गलत तरीके से समझा.'</p> <blockquote class="twitter-tweet"> <p dir="ltr" lang="en">In public interest !! <a href="https://t.co/tPEOOgHE2D">pic.twitter.com/tPEOOgHE2D</a></p> &mdash; Abhishek Banerjee (@nowitsabhi) <a href="https://twitter.com/nowitsabhi/status/1825415846883131567?ref_src=twsrc%5Etfw">August 19, 2024</a></blockquote> <p> <script src="https://platform.twitter.com/widgets.js" async="" charset="utf-8"></script> </p> <p style="text-align: justify;">अभिषेक ने आगे लिखा-'मैंने धर्मा प्रोडक्शंस की ओर से किसी भी तरह के गलत काम का आरोप या सुझाव नहीं दिया है. वास्तव में, मैं धर्मा प्रोडक्शंस और करण जौहर की बहुत रिस्पेक्ट करता हूं. मैंने हमारे निकाले जाने के बारे में करण जौहर से कभी बात नहीं की, फिर भी कुछ रिपोर्टों में झूठा दावा किया गया है कि उन्होंने ही हमें निकाला. यह फैसला वास्तव में करण ​​की टीम ने लिय था, और मैंने अपनी गलतियों को एक्सपेप्ट किया. मैंने यह कहानी युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए साझा की कि भले ही आप असफल हों या किसी बाधा का सामना करें, आप हमेशा वापस उछाल सकते हैं, जैसा कि हमने किया. हमने धर्मा के साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया, जिसमें ओके जानू, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, कलंक और हाल ही में रिलीज हुई किल और ग्यारह ग्यारह शामिल हैं. इसके अतिरिक्त, धर्मा ने मुझे अजीब दास्तां में एक एक्टर की तरह कास्ट किया. धर्मा हमेशा मेरे और मेरी कंपनी कास्टिंग बे के लिए बहुत अच्छा रहा है. यह एक ऐसा रिश्ता है जिसे हम रिस्पेक्ट देते हैं.पीएस: मैं ये किसी हैम्पर के लिए पोस्ट नहीं कर रहा हूं. अभिषेक बनर्जी.'</p> <p style="text-align: justify;"><strong>ये भी पढ़ें: <a href="https://ift.tt/d4chSgm Newz OTT Release: विक्की कौशल की &lsquo;बैड न्यूज&rsquo; ओटीटी पर कब और कहां हो रही रिलीज? फौरन नोट कर लें प्लेटफॉर्म और तारीख</a></strong></p>

from Stree 2 Box Office Collection Day 5: रक्षाबंधन पर 'स्त्री 2' ने रचा इतिहास, 5 दिन में ही 200 करोड़ के क्लब में हुई शामिल https://ift.tt/knq9AfW

No comments: