Tuesday, August 06, 2024

शर्मिला टैगोर के साथ 'दुश्मनी' पर खुलकर बोलीं मुमताज, कहा- राजेश खन्ना ने कभी...

<p style="text-align: justify;"><strong>Mumtaz News</strong>: बॉलीवुड की वेट्रेन एक्ट्रेस मुमताज ने उसी दौर की वेट्रेन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर से अपनी 'दुश्मनी' के बारे में बात की है. उन्होंने इससे साफ-साफ इनकार किया है कि शर्मिला टैगोर के साथ उनकी कोई दुश्मनी थी. बता दें कि मुमताज ने पहले कहा था कि वो और शर्मिला कभी दोस्त नहीं हो सकते, कभी साथ हैंग आउट नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ दोनों एक्ट्रेस ने काम किया लेकिन एक्टर ने दोनों के बीच कभी विवाद पैदा करने की कोशिश नहीं की.&nbsp;</p> <p style="text-align: justify;"><strong>शर्मिला को लेकर क्या बोलीं मुमताज?</strong></p> <p style="text-align: justify;">अपने जमाने में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में करने वालीं मुमताज ने रेडिफ से बातचीत में कहा- 'मैं शर्मिला टैगोर की बहुत रिस्पेक्ट करती हूं. वह मुझसे कहीं ज्यादा पढ़ी लिखी और ज्ञानी हैं. मैं आठ साल की उम्र से काम कर रही हूं, मैंने अपने काम के दौरान सबकुछ सीखा है. शर्मिला हों या कोई और एक्ट्रेस मुझे उस वक्त किसी से ज्यादा मिलने-जुलने का वक्त नहीं मिला.'&nbsp;</p> <p style="text-align: justify;">मुमताज ने कहा- 'लेकिन हां, मैंने काका यानी कि राजेश खन्ना के साथ शर्मिलाजी से ज्यादा फिल्में कीं. ये भगवान की ही मर्जी थी कि काका के साथ मेरी कोई भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई, जबकि शर्मिलाजी की फिल्म राजेश खन्ना के साथ फ्लॉप भी हुई थी.'</p> <p style="text-align: justify;">मुमताज ने कहा कि राजेश खन्ना ने दोनों एक्ट्रेस के साथ काम किया लेकिन कभी भी उन्होंने दुश्मनी को हवा नहीं दी. उन्होंने कभी भी शर्मिलाजी के खिलाफ एक शब्द भी नहीं कहा. लेकिन वो उस वक्त अपसेट हो जाते थे जब मैं दूसरे एक्टर जैसे धर्मेंद्र या देवसाहब के साथ फिल्म साइन करती थी. लेकिन राजेश खन्ना ने दूसरी हिरोइनों के साथ काम किया लेकिन मैंने कभी मुंह नहीं फुलाया. उन्हें लगता था कि मुझपर उनका हक है लेकिन इसका कोई फर्क नहीं पड़ता, वो मेरी केयर करते थे.&nbsp;</p> <p style="text-align: justify;">बता दें कि टाइम्स इंटरटेंमेंट को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने शर्मिला टैगोर के साथ अपनी राइवलरी के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था- हिरोइनें कभी दोस्त नहीं हो सकती, आज भी नहीं और तब भी नहीं. हम कभी साथ डिनर नहीं करते, कभी हैंग आउट नहीं करते. हमेशा से ही ऐसा रहा है.&nbsp;</p> <p style="text-align: justify;">बता दें कि मुमताज ने 11 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखा था और 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. मुमताज अपने कलीग्स के बारे में बातचीत को लेकर हमेशा सुर्खियों में आ जाती हैं.&nbsp;</p> <p style="text-align: justify;">हाल में ही 77 साल की मुमताज ने दिलीप कुमार और सायरा बानो के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में भी बात की थी. उन्होंने कहा कि उनके साथ काम करना एक प्लेजर की तरह था, दोनों उन्हें काफी केयर से रखते थे. मुझे शूटिंग के दौरान पहले ही सीन में दिलीप साब को मारना था लेकिन मैं ऐसा नहीं कर पा रही थी, इस पर उन्होंने कहा था कि मारो मुझे, तुम ऐसा कर सकती है.&nbsp;</p> <p style="text-align: justify;">ये भी पढ़ें- <a href="https://ift.tt/ITNrqR3 Newz Box Office Collection Day 18: तीसरे मंडे &lsquo;बैड न्यूज़&rsquo; की कमाई को लगा तगड़ा झटका, चंद लाख कमाने में छूटे पसीने</strong></a></p>

from Watch: बर्थडे के दिन फैंस के बीच फंसी काजोल, घर के बाहर काटा केक, मिले ढेर सारे गिफ्ट्स https://ift.tt/cAKRUQ2

No comments:

Kartik Aaryan and Triptii Dimri shoot a romantic song in Leh for Bhool Bhulaiyaa 3: Report

The anticipation surrounding the upcoming Bhool Bhulaiyaa 3 has been steadily growing. While the iconic track ‘Ami Je Tomar’ from the previo...